करण मेहरा ने दी केस की धमकी तो अपने बयान से पलटे राजीव सेन, बोले- मैंने अफेयर नहीं कहा था…

 

हाल ही राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा का नाम एक्टर करण मेहरा के साथ जोड़ा था इस बात पर भड़कते हुए करण मेहरा ने राजीव सेन के खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही थी। अब इस पर राजीव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

करण मेहरा ने दी केस की धमकी तो अपने बयान से पलटे राजीव सेन, बोले- मैंने अफेयर नहीं कहा था…
चारू असोपा और राजीव सेन (Photo: Instagram/rajeevsen9)

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और भाई राजीव सेन अपनी निजी जिंदगी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका और उनके पति राजीव सेन के बीच का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। शादी के बाद से ही रिश्ते में तकरार के बाद कपल ने अपनी बेटी के लिए रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया था। लेकिन अब दोनों ने तलाक का फैसला कर लिया है। हालांकि रिश्ता खत्म होने की कगार पर हैं और वह दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

बीते दिनों जहां चारू ने राजीव सेन पर आरोप लगाते हुए प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें चीट करने का दावा किया था, तो वहीं राजीव ने चारू के एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर होने के आरोप लगाए थे। वहीं करण मेहरा ने इन आरोपों को बेसिर पैर का बताते हुए राजीव सेन को मानहानि का नोटिस भेजने की बात कही थी। अब इस पर सुष्मिता सेन के भाई राजीव अपनी ही बात से पलट गए हैं।

मैंने अफेयर नहीं कहा था-राजीव सेन

राजीव सेन ने हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में कहा कि ‘जब मैंने करण मेहरा और चारू के बारे में बात की तो अफेयर शब्द बोला ही नहीं। मैंने करण मेहरा और चारू के बारे में बात की, लेकिन कभी अफेयर शब्द नहीं बोला। मैंने बस इतना ही कहा था कि चारू की मॉम ने वॉइस नोट भेजकर मुझे बताया था कि चारू, करण के साथ रील बना रही है। बस मैंने इतना ही कहा था। मैंने करण के खिलाफ कुछ नहीं कहा। उन्होंने मेरी स्टेटमेंट को गलत समझ लिया।’

राजीव ने लगाया था करण का चारू संग अफेयर का आरोप

गौरतलब है कि बीते दिनों राजीव सेन ने खुलासा किया था कि उनकी पत्नी चारू का टीवी एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर चल रहा है, जिसके बाद करण मेहरा ने भड़कते हुए कहा था कि ह राजीव सेन को जानते भी नहीं हैं। जब जून में एक इवेंट में वह चारू से मिले, तब वह रील बनाया था बिना वजह उनका नाम राजीव अपने घरेलू विवाद में घसीट रहे हैं। यह बहुत गलत है। इतना ही नहीं एक्टर ने कहा था कि वह राजीव पर मानहानि का केस भी करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

Prime CBD Gummies

Biolife CBD Gummies 300Mg

Vitality X CBD Gummies